Shree Radhe Krishan Nav Yuvak Mandal

Khatu Shyam bhajan kirtan

Gayak : Aanchal Arora

Mob : 9414370655

City: Bandikui

Jai Shree Shyam

बांदीकुई – वार्षिकोत्सव में दी संगीत की प्रस्तुति

बांदीकुई की श्याम प्रेमी व राधेकृष्ण नवयुवक मंडल की सदस्या भजन गायक आंचल अरोड़ा तथा तारा तोमर , कोमल शर्मा को सुरभी संगीत संस्थान बांदीकुई के तृतीय वार्षिकोत्सव में सम्मानित करते हुए

Shree Radhe Nav Yuvak Mandal
राधेकृष्ण नवयुवक मंडल

बांदीकुई | नवयुवक मंडल की ओर से आयोजित जागरण में मौजूद श्रद्धालु।

बांदीकुई | श्री राधे कृष्ण नवयुवक मंडल में रविवार रात शहर के गिर्राज मैरिज होम में आयोजित हुए श्याम बाबा व माता के जागरण में बाहर से आए कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भजन सुनाकर श्रद्धालुओं को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

जागरण की शुरुआत कलाकार बेबी आंचल अरोड़ा व बुलबल विजय ने गणेश वंदना के साथ की। इसके बाद मुजफ्फरनगर की कलाकार मीनू शर्मा ने बजरंग बली तेरा क्या कहना सहित अन्य भजन सुनाए। सवाईमाधोपुर की कलाकार इशिका बरथूनिया ने हारे हारे हम हारे के सहारे सहित अन्य भजन सुनाकर भजनों की वाह वाही लूटी। जयपुर के कलाकार अर्जुन राठौड़ ने जगराते की है रात आज थाने आणो है तथा स्थानीय कलाकार राजेश सोनी ने सांवरे की महफिल को सांवरा सजाता है सहित अन्य भजन सुनाकर श्रद्धालुओं को थिरकने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में कलाकार कमलेश तिवारी सहित अन्य ने भी भजन सुनाए। कार्यक्रम में अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक डॉ. अलकासिंह, जिला प्रमुख गीता खटाना, समाज कल्याण बोर्ड सदस्य सुनीता सैनी, जिला कांग्रेस महासचिव शेषअवतार शर्मा, इंजीनियर वेदप्रकाश शर्मा मौजूद रहे। जागरण के दौरान आकर्षक झांकियां व दरबार सजाया गया।

सुनाती कलाकार।

Shree Radhe Krishan Nav Yuvak Mandal
Shree Radhe Krishan Nav Yuvak Mandal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *